Description
mujhe mild hydrocele ki problem hai aur 15 dino me police ka medical hai kya mujhe surgery karani chahiye ya nahi agar ha to kha mai kaushambi se hu
Namaste Aman ji,
Aapke dwara apni health concern share karne ke liye dhanyawaad.
🔍 Hydrocele ka treatment: Aaj ke time mein hydrocele ka ilaj ek simple aur advanced surgery se ho jata hai, jise hydrocelectomy kehte hain. Ab yeh surgery modern techniques jaise laser-assisted ya minimally invasive procedure se bhi hoti hai.
Early treatment se na sirf aapka swelling aur discomfort khatam hota hai, balki medical fitness test clear karna bhi asaan ho jata hai.
📍 Hospital aur Doctor Options: Agar aap Kaushambi ya Prayagraj ke aas-paas best doctor ya hospital dhundh rahe hain, toh please HexaHealth care specialists se turant contact karein. Hum aapko nearest, trusted hospital mein early appointment aur complete assistance dene ka prayaas karenge.
Can a 1-year-old get free RIRS surgery for a 23mm kidney stone using an Ayushman card?
Where can get 17mm gallstone laser surgery with Ayushman card in Jamui?
Is Pathology Test Before Surgery Covered Under Ayushman Bharat Scheme?